Loading Events

« All Events

  • This event has passed.

Shaardiya Navaratri Anushthan

October 7 8:00 am - October 14 5:00 pm

🗓Join us as we celebrate this divine Shārdiya Navrātri Anushtān 2021
07/10/2021 से 14/10/2021
१. प्रतिदन सुबह ७:३० से ०८:३० पर्यंत मुख्य स्थापन की विधि-विधान के साथ गुरुजन एवं ऋषिकुमारों द्वारा पूजा संंपन्न होगी ।
२. प्रतिदिन प्रात: ८:०० से ८:४५ पर्यंत श्रीहरि मंदिर में मां करुणामयी की षोडशोपचार पूजा होगी ।और शाम को ०४:३० से ०८:०० बजे तक विशेष मनोरथ दर्शन होंगे
३. प्रतिदिन प्रात: ९:०० बजे सांदीपनि सभागृह में कुमारिका पूजन होगा और तत्पश्चात् पूज्य भाईश्री और ऋषिकुमारों के द्वारा श्री रामचरितमानस पाठ का संगीतमय अनुष्ठान होगा । जिसमें हम सभी अपने घर पर ही रहकर sandipani.tv और https://www.facebook.com/SandipaniVidyaniketan के माध्यम से अनुष्ठान में जुड़ सकते हैं ।
४. प्रतिदिन सायं ३:३० से ६:३० तक पूज्य स्वामी श्री गोविंद देवगीरीजी महाराज के द्वारा श्री हनुमत्कथा का रसपान कराया जाएगा कथा का लाइव टेलिकास्ट sandipani.tv और https://www.facebook.com/SandipaniVidyaniketan पर होगा ।
५. दि. १३/१०/२०२१, बुधवार दुर्गाष्टमी के विशेष अवसर पर सांदीपनि के गुरुजनों एवं ऋषिकुमारों के द्वारा *नवचंडी होमात्मक यज्ञ* संपन्न होगा। जिनके दर्शन का हमें लाभ प्राप्त होगा ।
६. दि. १५/१०/२०२1, शुक्रवार दशहरा के शुभ और पावन दिवस पर सुबह पूज्य भाईश्री के सान्निध्य में प्रात: ९:०० से ०१:०० दौरान सांदीपनि के गुरुजनों एवं ऋषिकुमारों के द्वारा *सुंदरकांड होमात्मक यज्ञ* संपन्न होगा ।
७. दि. १५/१०/२०२१, शुक्रवार, दशहरा के दिन यज्ञ की पूर्णाहुति के बाद पूज्य भाईश्री एवंं मनोरथी द्वारका के लिए प्रस्थान करेंगे एवं विधि अनुसार भगवान द्वारकाधीशजी का ध्वजारोहण मनोरथ संपन्न करेंगे ।

Details

Start:
October 7 8:00 am
End:
October 14 5:00 pm
Menu